मथुरा रैली में PM मोदी को बम से उड़ाने की धमकी

Saturday, May 23, 2015 - 03:09 PM (IST)

लखनऊ: 25 मई को मथुरा में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। शनिवार को मथुरा के एसएसपी डॉ. राकेश कुमार के मोबाइल पर एक मैसेज मिला, जिसमें मोदी की हत्या की बात कही गई है। मैसेज के मिलने से जिला प्रशासन अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई है। केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां भी एलर्ट हो गई हैं, और रैली में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध की कोशिश करने में जुट गईं हैं। 
 
दीनदयाल धाम में 25 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर चल रही तैयारियों के बीच आज एसएसपी मथुरा डॉ. राकेश कुमार को मिले पत्र और एसएमएस ने समूची सुरक्षा एजेंसियों में खलबली मचा दी है। एसएसपी कार्यालय को एक पत्र मिला है, जिसमें मोदी की सभा को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी क्राइम अशोक कुमार राय ने स्वीकार किया है कि धमकी भरा पत्र और एसएमएस आया है। पत्र में किस तरह की धमकी दी गयी है। किस व्यक्ति या संस्था का नाम लिखा हुआ है, इसकी पुलिस अधिकारियों ने कोई जानकारी नहीं दी है।
 
इस जानकारी के बाद मथुरा पुलिस के साथ ही प्रधानमंत्री की सुरक्षा और सभा की तैयारियों में लगी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और अपने तरह से इस मामले की जांच शुरू कर दी है। मथुरा के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस फोन से एसएमएस किया गया है उसको सर्विलांस पर लगा दिया गया है। पत्र की भी जांच की जा रही है। जल्द ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इस खबर की भनक लगते ही भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी और सुनील बंसल भी मौके का जाएजा लेने पहुंच गये हैं।
Advertising