Watch pics: PM मोदी ने दिग्विजय सिंह की बहू को पैर छूने से रोका

Saturday, May 23, 2015 - 02:41 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे जयवर्धन सिंह के शादी के रिसेप्शन में पहुंचकर सभी को चौंका दिया। मोदी के पहुंचने पर खुद दिग्विजय सिंह ने उनका स्वागत किया और हाथ पकड़कर मंच तक ले गए। शुक्रवार को दिल्ली के अशोका होटल में हुए ग्रैंड रिसेप्शन में पीएम मोदी करीब 10 मिनट तक उपस्थित रहे। इसी दौरान जब पीएम मोदी वर-वधू को आर्शीवाद देने स्टेज पर पहुंचे तो दिग्विजय सिंह की बहू ने उनके पांव छूकर आर्शीवाद लेना चाहा लेकिन पीएम मोदी ने बहू को ऐसा करने से रोकते समय खुद पूरी तरह नीचे झुक गए और हाथ जोड़कर उनसे ऐसा ना करने का आग्रह किया। 
 
इस समय स्टेज पर दिग्विजय सिंह खुद भी वहां मौजूद थे। इसके बाद पीएम मोदी दोनों को सदा खुश रहने का आशीर्वाद दिया। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी और दिग्विजय सिंह एक साथ दिख रहे थे। ऐसे में वहां मौजूद लोगों को ये बिल्कुल एहसास नहीं हो रहा था कि दिग्विजय सिंह वहीं नेता हैं जो अकसर पीएम मोदी पर राजनीतिक हमले करते रहते हैं। इस बीच तमाम लोग पीएम मोदी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मशक्कत करते रहे। 
 
इस मौके पर मोदी के इलावा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, आरजेडी प्रमुख लालू यादव, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव, जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव, सीनियर बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी समेत कई हस्तियां वहां आमंत्रित थीं। सभी नवविवाहित जोड़े को आर्शिवाद देने पहुंचे हालांकि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को भी निमंत्रण दिया गया था पर वे रिसेप्शन में नहीं दिखाई दिए। दिग्विजय सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी शादी समारोह की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा की उन्होंने अपने जिम्मेदारी पूरी कर दी। 
Advertising