शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने महिला के साथ स्टेज पर लगाए ठुमके (देखे-तस्वीरे)

Friday, May 22, 2015 - 08:59 PM (IST)

वडोदरा: वडोदरा में एक शादी समारोह के दौरान दो पुलिसकर्मी अपनी वर्दी में शराब के नशे में एक महिला के साथ डांस करते और उस पर रूपए उड़ाते हुए कैमरे में कैद हो गए। इसके बाद अधिकारियों ने इस संबंध में जांच के आदेश दिए हैं। ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों के डांस करने का वीडियो कल वायरल हुआ। यह कार्यक्रम करीब 10 दिन पहले हुआ था।   

नगर पुलिस आयुक्त ई राधाकृष्णन ने दोनों पुलिसकर्मिर्याें के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। दोनों नगर के किशनवाडी पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध शाखा डी जे पटेल ने आज पीटीआई भाषा से कहा कि वीडियो में दो लोग एक शादी समारोह में एक महिला के साथ डांस करते और उस पर नोट उड़ाते हुए दिख रहे हैं। दोनों पुलिसकर्मियों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। इस 2.12 मिनट के वीडियो में पहले दो पुलिसकर्मी एक महिला का हाथ पकड़ते दिख रहे हंै जबकि पृष्ठभूमि में एक पुराना हिंदी फिल्मी गाना बज रहा है। इसके बाद एक पुलिसकर्मी गाने की धुन पर महिला के साथ डांस करता दिखता है जबकि दूसरा उस पर नोट उड़ा रहा होता है। इसके बाद दोनों पुलिसकर्मी महिला पर नोट उड़ाने लगते हैं।  
 
यह वीडियो कल रात सामने आया और इसे वीडियो मैसेज एेप तथा अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर साझा किया गया। कार्यक्रम में कुछ लोगों को यह दृश्य अपने मोबाइल फोन पर रिकार्ड करते देखा गया। सूत्रों के अनुसार यह घटना शहर के अजवा रोड इलाके में एक पुलिसकर्मी की बेटी की शादी के मौके पर हुयी। पुलिस ने कहा कि गलती करने वाले कर्मियों के खिलाफ जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि वर्दी में डांस करने का मतलब है कि वे ड्यूटी पर थे और यह निश्चित रूप से अनुशासनहीनता का मामला है।  
Advertising