आइपीएल मैच के सट्टे में हारे युवक ने लगाई फांसी

Tuesday, May 19, 2015 - 09:34 PM (IST)

मथुरा: बरसाना थाना क्षेत्र मेंं एक युवक ने आज फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि आईपीएल मैचों पर सट्टे में मोटी रकम हारने के बाद उसने यह कदम उठाया। आरोप है कि थाने का एक सिपाही सत्येंद्र यादव सट्टेबाजी में लिप्त है। इस मामले में सिपाही ने युवक लोकेश को 20 हजार रूपए का भुगतान नहीं करने पर जेल भेजने की धमकी दी थी। इसी से डरकर उसने यह कदम उठाया।
 
छाता सर्किल के पुलिस उपाधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बरसाना के कटरा मोहल्ले निवासी लोकेश तोमर (23) मंगलवार सुबह अपने घर में फांसी पर लटका मिला। उन्होंने बताया कि मोहल्ले वालों का आरोप है कि यह घटना क्रिकेट मैच की सट्टेबाजी में हारने से जुड़ी हुई है। लोगों के अनुसार 20 दिन पहले सट्टेबाजों ने उसे सिपाही के सहयोग से बुरी तरह पिटवाया था तथा उसके घर का काफी सामान अपने पैसों की भरपाई के लिए बिकवा दिया था। 
 
अधिकारी ने बताया कि इस मामले में जिन लोगों ने लोकेश के घर का सामान बिकवाया था उनके खिलाफ मुकदमा कायम किया जा रहा है। जिस सिपाही पर सट्टेबाजों का साथ देने का आरोप लगा है, उसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच के अनुरूप ही उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कानूनी कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।
 
 
Advertising