पीटने के बाद बोला टीचर, ‘मां को बताया, तो जान से मार दूंगा’

Friday, May 08, 2015 - 05:43 PM (IST)

गाजियाबाद: वैशाली के सेक्टर-4 में 12 वर्षीय जितेंद्र कुमार को ट्यूशन टीचर द्धारा प्रताडि़त करने का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि ट्यूशन टीचर ने किसी सवाल का उत्तर नहीं देने पर बच्चे के सिर पर पैंसिल घोप दी और फिर उसे धमकाया। जानकारी के मुताबिक, रोज की तरह शाम 6:30 बजे  ट्यूटर जितेंद्र को पढ़ाने उसके घर आया। इस दौरान जितेंद्र की मां किसी काम से घर से बाहर गई हुईं थीं।

ट्यूटर ने जितेंद्र से हिंदी विषय के द्वितीय चैप्टर से सवाल पूछने शुरु कर दिए, जोकि अभी स्कूल में पढ़ाया भी नहीं गया था। जब जितेंद्र जवाब देने में असमर्थ रहा, तो सनकी ट्यूटर ने उसके सिर के बाएं हिस्से में पेंसिल घोंप दी, जिससे जितेंद्र के सिर से खून निकलने लगा और वह गिर गया। इसके बाद घबराए ट्यूटर ने जितेंद्र को धमकाया कि वह अपना मां को ये बात नहीं बताए, वरना वह उसे जान से मार देगा। 

डर के मारे जितेंद्र अपनी मां से कुछ नहीं बोला और फिर ट्यूटर चाय पीने के बाद शाम 7:30 बजे वहां से चला गया। ट्यूटर के जाने के बाद जब मां ने बेटे के सिर से खून निकलता देखा, तो उसे मामले का पता चला और वह उसे अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टरों के मुताबिक, घाव गहरा है और जितेंद्र को आब्जर्वेशन में रखा गया है। परिजनों ने ट्यूटर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

Advertising