सोनिया ने पार्टी सांसदों के लिए रात्रि भोज का किया आयोजन

Thursday, May 07, 2015 - 01:01 AM (IST)

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज रात लोकसभा एवं राज्यसभा में अपने सांसदों के लिए भोज का आयोजन किया जिसमें राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। राहुल के 15 अप्रैल को दो महीने की छुट्टी से लौटने के बाद पार्टी नेताओं की यह पहली औपचारिक मुलाकात है।  

एक घंटे के रात्रि भोज के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को वरिष्ठ नेताओं से बात करते देखा गया। इस अवसर पर कई युवा सांसदों ने राहुल एवं सोनिया के साथ फोटो खिंचाए। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता करण सिंह और लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडग़े सोनिया के साथ बैठे हुए थे।  
 
अंबिका सोनी, दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और रंजीता रंजन एवं कुछ अन्य नेता राहुल के साथ बैठे दिखाई दिए । भोज में ए. के. एंटनी, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, मोतीलाल वोरा, जनार्दन द्विवेदी और के. रहमान खान भी मौजूद थे। बैठक एेसे समय में आयोजित की गई है जब राहुल 57 दिनों की छुट्टी के बाद संसद के अंदर और बाहर काफी मुखर दिखाई दे रहे हैं। लोकसभा में कांग्रेस के 44 सांसद और राज्यसभा में 68 सदस्य हैं। कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष भी हैं और वर्ष में सामान्यत: दो बार अपने सांसदों के लिए रात्रि भोज का आयोजन करती हैं।
 
Advertising