पति, देवर, ससुर ने किया विवाहिता से कुकर्म

Tuesday, May 05, 2015 - 11:12 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: विवाहिता से कुकर्म के अलावा मायके में आकर मारपीट करने के आरोपों में नामजद हुए 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
 
गौरतलब है कि 3 मई को शहर कोतवाली पर की गई शिकायत में मिमलाना रोड निवासी विवाहिता ने बताया था कि उसका निकाह 21 नवम्बर 2011 को गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी युवक के साथ हुआ था। उसका आरोप था कि उसका पति उसके साथ जबरन अप्राकृतिक कुकर्म करता था।
 
पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसने अपनी सास व ननदों से शिकायत की लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। उसका ससुर और देवर भी उस पर बुरी नजर रखने लगेे। इसकी शिकायत करने पर ससुराल वालों ने उस पर ससुर व देवर के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डाला। पीड़िता ने बताया था कि वह यहां मिमलाना रोड पर अपने मामा के घर आकर रहने लगी।
 
उसने बताया कि 30 अप्रैल को उसके ससुराल वाले यहां उसके मामा के घर आए और उसके साथ दुव्र्यवाहर करते हुए मारपीट कर उसका दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। चींख पुकार पर पास पड़ौस के लोग वहां आ गए जिस पर आरोपी मौके से फ रार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मंगलवार को दो आरोपियों अलिहसन और इरशाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
 
Advertising