Watch Pics: ..जब मंडप में शराब पीके पहुंचा दूल्हा!

Thursday, Apr 30, 2015 - 02:10 PM (IST)

नई दिल्‍ली: उत्तर प्रदेश में एक दूल्हे को शराब पीकर मंडप में पहुंचना भारी पड़ गया। दरअसल, महोबा जिले के एक गांव में दुल्हा शादी के लिए शराब पीकर आ गया, जिसके चलते दुल्हन ने शादी से मना कर दिया। हालांकि, दुल्हन के इस कदम से उसका परिवार और लड़के वाले भी हैरान है। 

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, दुल्हन पारंपरिक परिधानों में सजकर जयमाल के लिए तैयार खड़ी थी कि तभी उसे अहसास हुआ कि दूल्हा शराब पीए हुए है क्योंकि दूल्हा जयमाल कार्यक्रम के दौरान ही डीजे म्यूजिक को लेकर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से झगड़ रहा था। दूल्हे की इस हरकत को देखकर स्टेज से वापस लौट गई और शादी से मना कर दिया। लड़की के इस निर्णय से दूल्हे की काफी बेइज्जती हुई और उसे बिना शादी किए ही घर वापस होना लौटना पड़ा। 

बताया जा रहा था कि जयमाला के दौरान पंडित का मत्रोच्चारण चल रहा था जिसमें डीजे की तेज आवाज बाधा उत्पन्न कर रही थी। जब पंडित के कहने पर डीजे बंद कर दिया गया, तो नशे में धुत दूल्हे ने वहां डीजे चलवाने के लिए हंगामा खड़ा कर दिया। दुल्हन इस दौरान यह सब देखती रही और फिर यह साहसी कदम उठाया। लड़की की इस हिम्मत को गांव वालों ने भी समर्थन दिया और उसके घर वालों से जोर जबरदस्ती से शादी न करने की सलाह दी। 

Advertising