श्रीनिवासन पर ठाकुर ने फेंका पलटवार का बाउंसर

Tuesday, Apr 28, 2015 - 01:05 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय किक्रेट कंट्रोल बोर्ड की अंदरूनी लड़ाई ने सोमवार को उस समय नया मोड़ ले लिया जब बी.बी.सी.आई के सचिव अनुराग ठाकुर ने उन पर संदिग्ध सट्टेबाज के साथ संपर्क होने के कथित आरोपों के लिए कड़ा रुख अतियार करते हुए बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन पर पलटवार किया है। 

अनुराग ठाकुर ने श्रीनिवासन को भेजे एक पत्र में कहा कि आपके निर्देश पर ही बी.सी.सी.आई. को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आई.सी.सी.) से जानकारी दी गई कि मेरा संदिग्ध सट्टेबाज करण गिल्होत्रा के साथ कोई संबंध है और मुझे इस संदिग्ध सट्टेबाज से दूर रहना चाहिए। वहीं पत्र में जिस संदिग्ध सट्टेबाज का जिक्र  है उसके बारे में ठाकुर ने कहा कि मैं उस शख्स को जानता हूं जो पंजाब और नजदीकी राज्यों में राजनीतिक और किक्रेट की गतिविधियो में सक्रिय है और बाकी उनके संदिग्ध सट्टेबाज के तौर पर गतिविधियो के बार में मुझे कोई जानकारी या सुराग नहीं है। 

उन्होंने कहा, मेरे लिए यह भी हैरानी की बात है कि आपके एक दोस्त नीरज गुंडे ने आई.सी.सी. को यह जानकारी दी कि मैं इस संदिग्ध सट्टेबाज को जानता हूं। आपका यह दोस्त दिल्ली में मीडिया को बी.सी.सी.आई. में आपके आलोचकों के खिलाफ दस्तावेज उपलब्ध करा रहा है। इससे साफ है कि नीरज नाम का यह व्यक्ति आपके निर्देश पर जासूसी कर रहा था।  

पत्र में बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन से अपील की गई है कि ऐसे कथित सटोरियों की एक पूरी लिस्ट उपलब्ध करवाई जाए ताकि भविष्य में ऐसे लोगों से दूरी बनाई जा सके। वहीं ठाकुर ने कहा कि कम से कम अब तो उन्हें मुझे और बीबीसीआई के सदस्यों से संदिग्ध सट्टेबाजों के बारे में सूचनाएं बांटनी चाहिए ताकि हम उनसे दूर रह सकें। 

 
 
Advertising