मोदी ने किया मेट्रो में सफर, TWEET कर लिखा- बहुत मजा आया

Sunday, Apr 26, 2015 - 09:25 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार दिल्ली मेट्रो में सफर किया। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर दिया। मोदी धौला कुआं मेट्रो स्टेशन से द्वारका तक गए। यह सफर करीब 12 मिनट का है। मोदी ने मेट्रो में सफर पर अपनी फोटो भी साथ में ट्वीट की और साथ ही लिखा कि बहुत मजा आया।

मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि श्रीधरनजी (मेट्रोमैन के रूप में विख्‍यात जिन्‍होंने मेट्रो प्रोजेक्‍ट को लीड किया) हमेशा मुझसे दिल्ली मेट्रो में सफर करने के लिए कहते थे और आज मुझे द्वारका तक मेट्रो में जाने का मौका मिला। साथ ही एक और ट्वीट में मोदी ने लिखा कि मेट्रो सफर का मैंने आनंद लिया। थैंक्स दिल्ली मेट्रो, थैंक्स श्रीधरनजी।''''

मोदी नैशनल इंस्टीच्यूट ऑफ इंटे‍लीजेंस एकेडमी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने द्वारका जा रहे थे। धौला कुआं के पास उन्‍होंने अपनी गाड़‍ियों का काफिला छोड़ कर मेट्रो में जाने का फैसला किया। उनके साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल भी थे। पीएम के आगे-पीछे की कुछ सीटें खाली थीं। एसपीजी के सुरक्षा अधिकारी भी मेट्रो के डिब्बे में मौजूद थे। उनकी इस यात्रा की जानकारी डीएमआरसी (मेट्रो ट्रेन चलाने वाली कंपनी दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन) को पहले से नहीं थी।

Advertising