ड्राईवर के प्यार में पागल हुई मालकिन, 150 फीट ऊंची पहाड़ी से लगाई छलांग

Saturday, Apr 25, 2015 - 04:35 AM (IST)

सीकर: प्यार में पागल हुए युवक और युवती ने शुक्रवार को अपनी जीवनलीला समाप्त करने के लिए एक पहाड़ी से छलांग लगा दी, लेकिन फिर भी व बच गए। दोनों सुसाइट करने के लिए करीब 150 फीट पहाड़ पर चढ़े और दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर पहाड़ से छलांग लगा दी। तभी वहा पर बकरियां चरा रहे चरवाहों ने उन्हें देख लिया और पुलिस को सूचना दें कर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। 

रानोली के पुलिस अधिकारी ने बताया कि भगेगा के पास ढोलास लक्ष्मणगढ़ निवासी मनोहर लाल सैनी व ठाणे महाराष्ट्र की रहने वाली नेहा लोहिया दोनों एक दूसरे को प्यार करते है। और महिला तलाकशुदा है। मनोहर सैनी महाराष्ट्र के ठाणे में नेहा के घर पर ड्राईवर का काम करता है है और करीब पांच साल से नेहा के घर में गाड़ी चलाता रहा है। तभी दोनों के बीच में नजदीकिया बढ़ गई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। ठाणे में मनोहर उसके पास ही रहता था। एक दिन पहले ही उसने उसे सीकर बुलाया था। तभी दोनों ने आत्महत्या करने के लिए 150 फीट पहाड़ी पर चढ़ कर छलांग लगा दी। दोनों का जयपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। 
 
पुलिस की छानबीन के बाद लड़की के बैग में ठाणे से जयपुर तक का टिकट, आईकार्ड, एटीएम मिला है। जिससे साफ जाहिर होता है कि वह गुरुवार को ही यहां पहुंची थी और शुक्रवार सुबह दोनों पहाड़ी से कूद गए। दोनों के पास से एक सुसाइटनोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम एक दूसरे को बहुत प्यार करते है ,एक साथ मरना चाहते है. और अपनी मर्जी से मर रहे है। 
Advertising