किसान गजेंद्र की बेटी से बात करने के दौरान फूट-फूट कर रोए AAP नेता आशुतोष

Friday, Apr 24, 2015 - 03:47 PM (IST)

 नई दिल्ली: दिल्ली के जंतर मंतर पर फांसी पर झूलकर जान देने वाले राजस्थान के किसान गजेंद्र सिंह की बेटी मेघा से बात करते हुए आप नेता आशुतोष आज फूट-फूट कर रोने लगे। आशुतोष ने किसान की बेटी मेघा से कहा कि अगर आप मानती हैं कि मैं आपके पिता का हत्यारा हूं, तो आप मुझे जो भी सजा देंगी, वो मुझे स्वीकार होगी।

आप कहें, तो मैं आपके पास आ जाऊं। इतना कहकर आशुतोष फूट-फूटकर रो पड़े रोते-रोते आशुतोष ने कहा कि अब इस पर राजनीति बंद हो जानी चाहिए।  उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस जैसी पार्टियां इस पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रही हैं। हम पर साजिश के आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस को इस मामलें में राजनीति नहीं करनी चाहिए। 
 
गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी के जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी (आप)की रैली के दौरान एक किसान द्वारा आत्महत्या करने की घटना के बावजूद अपना भाषण जारी रखने के लिए आज माफी मांगी। 
 
केजरीवाल ने घटना के दो दिन बाद एक टेलीविजन चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें महसूस हो रहा है कि उनकी रैली के दौरान किसान की आत्महत्या के बावजूद उन्होंने अपना भाषण जारी रख कर उन्होंने गलत किया।
 
Advertising