थानेदार ने महिला को दी धमकी, कहा मेरी बन जाओ रानी बनाकर रखूंगा, नहीं तो ...

Sunday, Apr 19, 2015 - 03:41 AM (IST)

लखनऊ: मेरी बन जाओ रानी बनाकर रखूंगा, नहीं तो प्रेमी को जेल में सड़ा कर मार दूंगा, यह धमकी किसी आम आदमी ने नहीं बल्कि पुलिस ने एक महिला को दी है। 

मामला मानकनगर के श्रृंगारनगर इलाके का है। जहां मानकनगर के एक ठेकेदार के घर में एसओ राजेश यादव जबरदस्ती से घुस गया। इसके बाद ठेकेदार और उसकी महिला मित्र को पकड़कर थाने ले आया। दोनों से पूछताछ करने के बाद युवती के प्रेमी को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए जमकर पिटाई की।
 
थानेदार राजेश यादव ने युवती को अपने जाल में फंसाने के लिए कई यतन किए, लेकिन महिला प्रेमी को फंसाए जाने के डर से वह चुप रही। करीब दो दिन बाद थानेदार ने महिला से 50 हजार रुपए लेकर उसके प्रेमी को छोड़ दिया। पर फिर भी उसने युवती का पीछा नहीं छोड़ा। वह उसे मोबाइल पर रोमांटिक मैसेज भेजता और बात करने के लिए फोन भी करता और अकेले मिलने का दबाव बनाता कहता कि अगर तुमने मेरा कहना न माना तो तुम्हारे प्रेमी को केस में फंसाकर जेल में सड़ाकर मार दूंगा। 

थानेदार से परेशान महिला ने दारोगा द्वारा दी गई धमकी के कॉल रिकॉर्ड और व्हाट्सएप के मैसेज अपने फोन में सेफ कर लिए और एसएसपी यशस्वी यादव के पास पहुंची। इस पर एसएसपी ने आरोपी दारोगा को लाइन हाजिर किया। साथ ही मामले की जांच एसपी प्रोटोकॉल को सौंप दी और उन्हें जल्द ही कार्रवाई करने का आदेश दिया है।
Advertising