Pics: सोनाली को मिला अपना प्रिंस चार्मिंग, एसिड अटैक में 70 फीसदी जल गया था चेहरा!

Sunday, Apr 19, 2015 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्ली: झारखंड में एसिड अटैक की सर्वाइवर सोनाली मुखर्जी को आखिरकार उनका प्रिंस चार्मिग मिल गया है। दरअसल, एसिड अटैक के बाद जीवन भर शादी न करने का मन बना चुकी सोनाली का मन ओडिशा के इंजिनियर चितरंजन तिवारी ने बदला और दोनों ने अपनी करीब 9 महीने लंबी दोस्ती को शादी में बदल दिया। 

जानकारी के मुताबिक, सोनाली पर हुए एसिड अटैक की कहानी टीवी पर एक क्राइम शो में दिखाई गई, जिसके बाद उन्होंने एक रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया और देश में जाना-माना नाम बन गई। 2003 में 17 साल की सोनाली पर एसिड अटैक हुआ था, जिसके बाद से उनके चेहरे पर अब तक करीब 30 सर्जरी हो चुकी हैं। सोनाली कहती हैं कि हमले के बाद उनका चेहरा 70 फीसदी जल गया था और उनकी देखने की क्षमता भी प्रभावित हुई थी। उन्हें अपनी शादी की उम्मीद नहीं थी, लेकिन तिवारी के प्रस्ताव से वह चौंक गई। 

सोनाली ने बताया कि तिवारी से उनकी पहचान एक ऑनलाइन डोनेशन पेज के जरिए हुई। उन्होंने तिवारी से यही पूछा कि वह क्यों उनसे शादी करना चाहते हैं तो तिवारी का कहना था कि वह उन्हें पसंद करते हैं। तिवारी को सोनाली को यह बात समझाने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी, परंतु अब दोनों ने धनबाद कोर्ट में शादी कर ली है। तिवारी ने बताया कि जब उन्हें सोनाली के बारे में पता चला तो वह उससे प्यार करने लगा और उसने तय किया कि वह उससे शादी करेगा।

Advertising