ठुकराए प्रेमी ने कुछ इस तरह लिया प्रेमिका से बदला

Wednesday, Apr 15, 2015 - 04:43 PM (IST)

केरल: ठुकराए हुए एक प्रेमी ने अरीमबुर में एक युवती को कथित तौर पर अपनी कार से टक्कर मार दी। इसके बाद युवती की मदद के लिए आने वाले पांच अन्य लोगों को भी उसने वाहन से टक्कर मारकर घायल कर दिया।

पुलिस ने कहा कि यह घटना कल उस समय हुई जब बीकॉम की छात्रा 22 वर्षीय युवती पूजा करने के बाद एक मंदिर से बाहर आई और 21 वर्षीय युवक शेबिन ने कथित तौर पर अपनी कार से उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर में युवती को कई चोटें आईं। उन्होंने कहा कि जिन पांच अन्य लोगों ने युवती की मदद की कोशिश की, उन्हें भी युवक ने अपने वाहन से टक्कर मार दी। वाहन को पीछे ले जाने के बाद आगे लाकर इन लोगों को टक्कर मारे जाने से इनमें से कम से कम दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में से एक व्यक्ति को जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है जबकि एक व्यक्ति को सघन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है। पुलिस ने शेबिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि अपनी कार छोड़कर भागा शेबिन अपने माता-पिता के साथ फरार है। इस घटना से लोग स्तध हैं। पिछले दिनों एक उद्योगपति ने एक महंगे अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मी पर अपनी महंगी कार चढ़ा दी थी और सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई थी। 

Advertising