ट्रेन में सैनिक बोला,'' मैं आपको छूना चाहता हूं'' और फिर...

Thursday, Apr 02, 2015 - 02:45 PM (IST)

भोपाल: चलती ट्रेन में एक युवती के साथ सेना के लांसनायक द्वारा छेडख़ानी करने का मामला सामने आया है। दरअसल, नई दिल्ली से बिलासपुर जा रही राजधानी एक्सप्रेस में 25 साल की युवती के साथ सेना के लांसनायक कमलेश प्रसाद ने छेडख़ानी की।

इस पर युवती ने फौरन लांसनायक का फोटो खींचकर जीआरपी हेल्पलाइन एप पर भेज दिया और दो घंटे के भीतर ही लांसनायक पुलिस की गिरफ्त में आ गया। युवती राजधानी एक्सप्रेस से नई दिल्ली से बिलासपुर जा रही थी। उसके साथ छोटा बेटा था।

तभी साथ में बैठे सेना के लांसनायक ने पहले ट्रेन में शराब पी। उसके बाद वे युवती के पास गए और कहने लगे कि, क्या मैं आपको छू सकता हूं। जब उसने विरोध किया तो वह उसके पास ही बैठ गया और छेडख़ानी करने लगा। युवती के मोबाइल में जीआरपी हेल्पलाइन एप डाउनलोड था। उसने अपने मोबाइल से फोटो खींचा और एप पर अपलोड कर दिया।

जैसे ही यह जानकारी कंट्रोल रूम में पहुंची फौरन भोपाल जीआरपी थाने के टीआई दुष्यंत जोशी ने युवती को फोन लगाया और कहा कि वह चिंता न करे। राजधानी एक्सप्रेस झांसी के बाद सीधे भोपाल रुकती है। वहां पहले से ही तैनात पुलिस ने कोच से लांसनायक को उतारा और ट्रेन में ही युवती की एफआईआर लिखी। उसके बाद जीरो पर मामला पंजीबद्ध कर बीना जीआरपी थाने को भेज दिया गया।

Advertising