लालू बोले, गिरिराज के चेहरे पर कालिख पोतनी चाहिए

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2015 - 09:56 AM (IST)

पटना: केन्द्र सरकार में राज्य मंत्री गिरिराज सिंह के कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी के बारे में की गई टिप्पणी पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि उनका कद सोनिया गांधी के ‘तलवे के बराबर भी नहीं’ है और इसके लिए उनके चेहरे पर कालिख पोती जानी चाहिए।  

नई दिल्ली से पटना पहुंचे लालू से पत्रकारों द्वारा गिरिराज की सोनिया और राहुल को लेकर की गयी टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि गिरिराज का कद सोनिया गांधी के ‘तलवे के बराबर भी नहीं’ है। सभी उनके बारे में जानते हैं कि वे (गिरिराज) किस पृष्ठभूमि से आए हैं। राजद सुप्रीमो ने कहा कि गिरिराज को चूडी, सिंदुर, बिंदी लगाकर उनके चेहरे पर कालिख पोती जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने भद्रता की मर्यादा लांघी है।  

उन्होंने कहा कि गिरिराज ने लोकसभा चुनाव के समय यह कहकर कि जो नरेंद्र मोदी को वोट नहीं देगा पाकिस्तान जाए धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की थी। लालू ने गिरिराज के बयान पर भाजपा और आरएसएस पर प्रहार करते हुए उनके जैसे लोगों को सजा दिए जाने के लिए देश में सख्त कानून बनाए जाने चाहिए। ऐसी टिप्पणी को हल्के तौर पर नहीं लिया जाना चाहिए। देश में लोकतंत्र है और लोग माफी मांगने से संतुष्ट हो जाते हैं पर यह काफी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News