‘तुम मुझे छोड़कर मत जाओ, मैं तुम्हारे बिना नहीं रह पाऊंगा’

Wednesday, Apr 01, 2015 - 04:36 PM (IST)

भोपाल: क्या प्‍यार सच में इतना ज्यादा अंधा होता कि कुछ भी सही-गलत का पता नहीं चलता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल, पांच साल पहले फिजा नाम की एक महिला ने प्रेमी के साथ भागकर शादी की लेकिन दो बच्‍चे होने के बाद उसे फिर किसी दूसरे मर्द से प्‍यार हो गया और एक बार फिर वह घर से भाग गई। इसके बाद उसके पति ने मामला पुलिस में दर्ज कराया। पकड़े जाने के बाद इस महिला ने खुद को बचाने के लिए एक और नया ड्रामा खड़ा कर दिया। महिला ने कहा कि उसका पति उसे मारता है जिस कारण उसने यह कदम उठाया।

उधर, पति समीर बार-बार फिजा को मनाने की कोशिश करता रहा, ‘तुम मुझे छोड़कर मत जाओ। मैं तुम्हारे बिना नहीं रह पाऊंगा।’ लेकिन फिजा मानने को तैयार नहीं हुई। हालांकि बाद में फिजा के परिजन थाने पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद वह मानी। 25 वर्षीय फिज़ा के मुताबिक, वह छतरपुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के तमराई मोहल्ला निवासी है। वह बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। फिजा वर्ष 2009 में छतरपुर के ही नजर बाग इलाके के समीर बेग के प्यार में आकर उसके साथ घर छोड़कर मुम्बई भाग गई थी। मुम्बई में जाकर उसने समीर से कोर्ट मैरिज कर ली। अब उसकी दो बेटियां हैं। 

दोनों 3-4 साल बाद मुम्बई से छतरपुर लौटे। फिजा अपनी ससुराल नजर बाग़ में रहने लगी। इसी दौरान उसकी मुलाकात पड़ोस में रहने वाले इमरान से हुई। फिर उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 

27 मार्च 2015 को मौका पाकर फिजा और इमरान अपने घर से भाग निकले। इसकी भनक जब समीर को लगी, तो उसने अगले दिन ठाणे पुलिस में जाकर दोनों के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। हालांकि बाद में दोनों को पुलिस ने ढूंढ लिया। सोमवार को फिजा और समीर छतरपुर थाने पहुंचे। फिजा ने समीर पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उसने दो टूक कहा कि अब वह समीर को छोड़कर इमरान के साथ रहना चाहती है। फिलाहल इमरान अभी पुलिस हिरासत में है।

Advertising