धमकियों के चलते 3 दिनों से घर में कैद है पीड़िता

Wednesday, Apr 01, 2015 - 01:36 AM (IST)

रेवाड़ी (वधवा): 6 मार्च को दुलहंडी पर रंग लगाने के बहाने घर में घुसकर एक विवाहिता से छेड़छाड़ करने व विरोध करने पर लाठी-डंडों से हमला करने के मामले में आज तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित परिवार भयभीत है। अदालत के आदेश पर पुलिस ने जैसे-तैसे मुकद्दमा तो दर्ज किया लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार करने से पुलिस बच रही है। 

मंगलवार को पीड़िता अपने पति व ग्रामीणों के साथ जिला पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय में मिली और कहा कि सारे हालातों की जानकारी दिए जाने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन तक न मिलने से वह बेहद मायूस है। पीड़िता ने एस.पी. को लिखित में दिया कि आरोपी खुलेआम उसके घर के आगे चक्कर लगाते हुए धमकी देते हैं कि उसके घर से निकलते ही उसका वीडियो बनाया जाएगा। इस धमकी के चलते वह पिछले 3 दिनों से अपने घर में कैद है और आज जैसे-तैसे एस.पी. कार्यालय पहुंची है। 

गौरतलब है कि कोसली क्षेत्र के गांव दखौरा की एक विवाहिता के साथ दुलहंडी के दिन घर में घुसकर जबरन रंग लगाते हुए छेड़छाड़ की गई और विरोध करने पर उसके देवर व पति पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया गया और देवर के पैर की हड्डी तोड़ दी गई। 

पीड़िता की शिकायत पर जब जाटूसाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने कोसली की अदालत में इस्तगासा डालकर 5 आरोपियों राकेश, सुनील, सुरेश, राजू, संदीप के खिलाफ 26 मार्च को छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने अदालत के आदेश के 5 दिन बाद यह मामला दर्ज किया लेकिन नामजद एक भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित परिवार को भय सता रहा है। इस मौके पर महिला के साथ पूर्व सरपंच आत्माराम, पूर्व पंच महावीर सिंह, सुरेश कुमार, नरेश उर्फ खागडिय़ा, हनुमान, गुलाब, रण सिंह, दलीप, सतीश, संजय व जयनारायण आदि उपस्थित थे।

Advertising