Watch Video: मासूम पर गिरी बिजली, परिवार में छाया मातम

Monday, Mar 30, 2015 - 10:08 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल):  हरियाणा के फरीदाबाद में एक परिवार पर मानों कहर ही आ गया। दरअसल हुआ यूं कि बरसात के दौरान आसमानी बिजली यहां सैक्टर 21 डी स्थित एक पार्क में आ गिरी, जिसकी चपेट में आकर 16 वर्षीय एक किशोर की मौत हो गई। इस मौत से परिवार में मातम छा गया है।

घटना के दौरान मृतक पार्क में अपने साथियों के साथ क्रिकट खेल रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक यहां सैक्टर 19 के निकट स्थित झुग्गी बस्ती में रणजीत पासवान अपने परिवार के साथ रहता है। वह एक कंपनी में काम करता है, जबकि उसका 16 वर्षीय बेटा अमन इसी इलाके में स्थित एक स्कूल की 9वीं कक्षा में पढ़ता था।

हर रविवार को वह स्कूल से छुट्टी होने पर अपने साथियों के साथ सैक्टर 21 डी के पार्क में क्रिकेट खेलने जाता था। हर बार की तरह इस रविवार को भी वह अपने साथियों के साथ सैक्टर-21 डी के पार्क में क्रिकेट खेल रहा था। उसी दौरान अचानक तेज आवाज के साथ बिजली उसके ऊपर आ गिरी और करंट व झुलसने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उसके साथी रामकुमार ने बताया कि अमन के साथ घटना के समय वह क्रिकेट खेल रहे थे। तभी जैसे ही उन्होंने बिजली कडक़ने की तेज आवाज सुनी तो वे छ़ुप गए, लेकिन अमन नहीं छुप पाया और वह बिजली का शिकार हो गया। मृतक के रिश्तेदार महेश ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली तो वे भागकर सैक्टर-21 के पार्क में पहुंचे तो अमन की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।
 

Advertising