हंगामा क्यों बरपा,थोड़ी सी जो पी ली है

Monday, Mar 30, 2015 - 05:42 AM (IST)

फरीदाबाद(रजत):शराब पीकर हुड़दंगबाजी करने वाले कुछ लोगों का विरोध करना एक परिवार को भारी पड़ गया। आरोपियों ने शराब के नशे में धुत्त होकर पीड़ित परिवार पर हमला कर दिया। आरोपियों ने परिवार के सदस्यों पर चाकुओं से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गए। आरोप है कि सूचना देने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को फिलहाल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

हार्डवेयर चौक के निकट रहने वाली अनिता ने बताया कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। उसके परिवार ने अपने मकान के परिसर में ही एक मंदिर बनाया हुआ है। जिसमें अन्य लोग भी पूजा अर्चना के लिए आते है।अनिता का कहना है कि उसके घर के पास ही एक बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा था। लेकिन कुछ दिनों से काम बंद होने के कारण वह स्थान शराबियों का अड्डा बना गया है। शराब रात को नशे में न केवल हुड़दंगबाजी करते है। बल्कि उनके मंदिर पर पत्थर भी बरसाते रहते है। अन्य दिनों की तरह बीती रात भी शराबी उनके मंदिर में पत्थर बरसाने लगे।

उसके परिवार ने विरोध किया तो आरोपी चाकू और लाठी डंडों से लैस होकर उनके मंदिर में घुस आए। आरोपियों ने आते पूरे परिवार पर चाकुओं से ताबड़ तोड़ वार करने शुरू कर दिए। मारपीट के दौरान उसके जेठ राजेन्द्र, जेठानी शकुंतला, देवर गुलशन, देवरानी शीला, बेटा हिमांशु व चेतन, बहु दीप्ति व वंदना गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अनिता का आरोप है कि सूचना देने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

Advertising