रेप की शिकार युवती ने बताया ''विदेशी'' दुष्कर्मी का पता

Monday, Mar 30, 2015 - 05:27 AM (IST)

गुडग़ांव(गौरव): खाने की दावत देकर नशीला पदार्थ खिला एमबीए पास युवती को हवस का शिकार बनाने वाला 2007 बैच का आईआईटी टॉपर युवक पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए इस समय यूएस में बैठा है। यह जानकारी हवस का शिकार हुई युवती ने खुद दी है। युवती ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार के पटना की रहने वाली है। वह दिल्ली के मालवीय नगर में रह रही है। एमबीए करने के बाद उसने नौकरी शुरू की थी, इसी बीच वर्ष 2014 में शादी डॉट कॉम के जरिए उसकी पहचान सैक्टर-44सी चंडीगढ़ निवासी रवनीत से हुई। रवनीत 2007 बैच के आईआईटी टॉपर था।

उसकी अच्छी दोस्ती होने के बाद रवनीत ने उसे गुडग़ांव के वेलवेडन पार्क स्थित फ्लैट पर खाने के लिए दावत दी। इसी दावत में रवनीत ने उसे नसीले पदार्थ का सेवन करा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने इसकी शिकायत पुलिस में करने की धमकी दी तो रवनीत उसके साथ शादी करने का झांसा दिया। इस बीच रवनीत मुंबई चला गया।

उसे भी मुम्बई बुला लिया। 3 माह तक दोनों एक साथ ही पति-पत्नी की तरह साथ रहे। 3 माह बीतने के बाद भी रवनीत ने सामाजिक तौर पर उसके साथ विवाह नहीं किया तो युवती ने उसपर दबाव बनाना शुरू कर दिया। कई बार उसने रवनीत के घरवालों से भी सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन रवनीत के घरवाले उसके सम्पर्क में नहीं आए।

Advertising