Watch Video: मंदिर में साधु की दिल दहला देने वाली हत्या

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2015 - 10:51 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के फरीदाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मुजेसर के मंदिर में दिखाई दे रही ये भीड़ दरअसल इसलिए जमा हुई है कि हथियार बंद बदमाशों ने मंदिर के साधु और गांव के एक युवक की सिर पर निर्मम हत्या कर दी और एक युवक को घायल कर दिया।

दरअसल, गांव में कबीर पंथ मंदिर में साधु रामदास रहता था उसकी सेवा के लिए गांव का मृतक विनोद और इश्वर नाम के ये दोनों युवक आया करते थे। रोज की तरह रात भी ये दोनों युवक बाबा के पास ही बैठे हुए थे, तभी 3 नकाब पोश बदमाश मंदिर में आए तो उनसे मंदिर में आने का कारन पूछा तो उन्होंने मृतक विनोद और बाबा पर हमला कर दिया।

आवाज सुनकर इश्वर वहां पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया वह उनके चंगुल से भाग गया घयल के मुताबिक तीनो हमलावरों ने रोड ईट और डंडे से हमला करते रहे जिस से दोनों की निर्मम हत्या मौके पर ही हो गई और तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए हालांकि हमलावरों की पहचान हो गई।

मंदिर में हुई दो लोगों की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों की पहचान की जा चुकी हे ये तीनो मंदिर के सामने ऑटो पिन झुग्गी के रहने वाले हे पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया हे और जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News