रामपाल के समर्थक की कटी उंगलियां, अब पैर कटने के कगार पर

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2015 - 11:41 AM (IST)

हिसार: सतलोक आश्रम प्रकरण के चलते संत रामपाल इन दिनों जेल में हैं। रामपाल का साथ देने के कारण उनके समर्थकों को भी जेल में दिन गुजराने पड़ रहे हैं लेकिन जेल में रामपाल के समर्थकों के साथ दुश्मन से भी बद्दतर व्यावहार किया जाता हैं। रामपाल की गिरफ्तारी के समय समर्थकों और पुलिस के बीच हुई झड़प के बाद जेल में बंद घायलों को सही से इलाज की सुविधा मुहैया नहीं करवाई जा रही।

वहीं रामपाल के वकील संजय सिंह ने जेल प्रशासन पर रामपाल के समर्थकों के स्वास्थ्य को लेकर अनदेखी करने के आरोप लगाए हैं। इस संबंध में दायर अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने जेल में बंद 6 मरीजों को तुरंत रोहतक पीजीआई में रेफर करने के आदेश दिए हैं।

कोर्ट ने अर्जी पर सुनवाई करते हुए जेल प्रशासन को रामपाल के साथ जेल में बंद उसके सहयोगियों के लिए इलाज मुहैया कराने के आदेश दिए हैं। संजय सिंह ने जेल में बंद 6 आरोपियों की 30 दिन की अंतरिम जमानत की अर्जी लगाई थी। इस पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए डॉक्टर को संबंधित घायलों को पी.जी.आई में उपचार मुहैया कराने आर्डर जारी किए।

वकील संजय सिंह ने बताया कि हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आए झारखंड के अविनाश के दाहिने पैर की दो उंगली कट गई हैं। फिलहाल वह गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है। नई दिल्ली निवासी ओमप्रकाश के दोनों पैरों में बुरी तरह संक्रमण फैल चुका है। वकील का कहना है कि ओमप्रकाश के दोनों पैर कटने की भी आशंका है।

वहीं, वकील संजय सिंह का आरोप है कि पुलिस टकराव में जख्मी हुए रामपाल के समर्थकों को जेल में बेहतर इलाज मुहैया नहीं कराया जा रहा है। सतलोक आश्रम प्रकरण में आरोपी आश्रम प्रमुख रामपाल सहित आठ आरोपियों की न्यायिक दंडाधिकारी प्रतीक जैन की कोर्ट में पेशी हुई। हत्या के इस मामले में आगामी सुनवाई 4 अप्रैल को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News