''अगर हम उनका स्टिंग कर लें तो वो मुंह दिखाने लायक न रहें''

Saturday, Mar 28, 2015 - 07:45 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बागी आप नेताओं को गाली वाले कथित स्टिंग पर आम आदमी पार्टी में कलह और तेज हो गई है। टेप में केजरीवाल योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण और प्रोफेसर आनंद कुमार के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे हैं। इस पर योगेंद्र यादव ने कहा कि उन्हें छोटे भाई ने गाली दी है और उन्हें कोई शिकायत नहीं है।

नया टेप सामने आने के बाद केजरीवाल खेमे के नेताओं की बैठक हुई। बैठक में शामिल रहे आशीष खेतान ने कहा कि पार्टी में जो कुछ चल रहा है हमने उस पर चर्चा की।

खेतान ने कहा कि उनकी वे आजकल अमित शाह की प्रैस कॉन्फ्रेंस से ज्यादा योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण की प्रैस कॉन्फ्रेंस से डरे हुए हैं। अगर हमने उनके हिस्से की बातचीत रिकॉर्ड कर ली होती तो वह जनता के सामने मुंह दिखाने लायक नहीं होते।

वहीं इस मुद्दे पर आप नेता आशुतोष ने कहा कि अगर यह केजरीवाल की आवाज है, तो उन्हें ऐसे शब्द इस्तेमाल नहीं करने चाहिए थे लेकिन बातचीत को अलग संदर्भ में देखा जाना चाहिए और अगर कोई पार्टी को तोड़ने या हराने की कोशिश करेगा तो स्वाभाविक रूप से किसी को भी गुस्सा आ सकता है। कई बार लोग गुस्से में ऐसी बातें कह जाते हैं, आपको तारीफ करनी चाहिए कि कोई भी राष्ट्रीय संयोजक से बात कर सकता है।

Advertising