शिक्षक ने की छात्रा से छेड़छाड़

Saturday, Mar 28, 2015 - 01:55 AM (IST)

देहरादून: धनौरी क्षेत्र के अन्तर्गत कलियर थाना क्षेत्र में शिक्षकों की और से छात्राओं के साथ बदनियती से की जा रही छेड़छाड़ के मामलें थमने का नाम नही ले रहे। 
 
नौरी क्षेत्र के नेशनल इंटर कालेज में एक शिक्षक की और से छात्राओं की अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ करने के मामलें का शोर शराबा अभी थमा भी नही था कि कलियर थाना क्षेत्र के एक डिग्री कालेज में प्रवेश पत्र लेने गई तृतीय वर्ष की छात्रा को कालेज के शिक्षक ने क्लोरोफार्म सुंघाकर दुष्कर्म करने का नाकाम प्रयास किया। पुलिस की निष्क्रियता के चलते ही क्षेत्र में इस प्रकार के मामलें लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 
 
धनौरी के नेशनल इंटर कालेज के एक शिक्षक द्वारा अश्लील फिल्म दिखाकर कालेज की छात्राओं के साथ छेड़छाड के मामलें में पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुए चार माह बीत चुके हैं। तथा कोर्ट से आरोपी शिक्षक के खिलाफ  गैर जमानती वारंट जारी हुए भी लगभग तीन माह बीत चुके हैं। लेकिन पुलिस आज तक भी आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार नही कर पाई हैं। 
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामलें में फाइल रिपोर्ट लगाने की तैयारी कर रही हैं। पुलिस के इस गैर जिम्मेदारान रवैये के कारण ही अपराधिक गतिविधियों में सलिंप्त लोगों के होसलें लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अश्लील फिल्म दिखाकर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ वाले मामलें में अभी जांच की जा रही हैं। जांच उपरांत ही कोई कार्रवाई की जायेगी
 
Advertising