World Cup में ऐसे दृश्य जिसे देख आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी (देखे- तस्वीरे)

Thursday, Mar 19, 2015 - 09:46 PM (IST)

मेलबन: क्रिकेट वल्र्ड कप 2015 न सिर्फ जीत हार के लिए साबित हो रहा है, बल्कि मैच के दौरान कई ऐसे दृश्य भी देखने को मिले जो हंसी छुड़ा गए। ऐसा ही एक मौका पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के मैच में आया। ऑकलैंड में पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने बाउंड्री बचाने के लिए डाइव लगाई। चौका तो व रोक नहीं पाए, लेकिन इस कोशिश में उनकी पतलून खुलकर बाउंड्री लाइन की रस्सियों में फंस गई। न व गेंद रोक पाएं और न ही अपनी पतलून संभाल पाएं।  

इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के बीच स्कॉटलैंड की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, इसी दौरान जब एक विकेट गिरा तो इसकी खुशी में एक प्रशंसक नंगा हो कर मैदान के अंदर दौडने लग पडा। यह नजारा देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया।
 
हैमिल्टन में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के मैच के दौरान काले कीड़ों ने हमला बोल दिया। खिलाड़ी ही नहीं दर्शक भी परेशान। मैदान में कीट स्प्रे करने वालों को बुलाया गया। स्टेडियम ही नहीं, पूरे शहर में उस दिन कीड़ों ने उत्पात मचाया। शहर में कीटनाशकों की कमी पड़ गई।
 
यूएई के अमजद जावेद ने आयरलैंड के एड जोएस को यॉर्कर डाली जिस पर वे चूके। गेंद स्टम्प पर लगी, बेल्स हवा में उछली। स्टम्प्स में लगी एलईडी लाइट भी जल गई, लेकिन नीचे गिरने की बजाए अपनी जगह थम गई। जिसे देख जावेद भी हैरान रह गए।  
Advertising