Pics: जो भी इस बलात्कार पीड़िता से मिला, उसकी आंखों में आ गए आंसू

Monday, Mar 16, 2015 - 09:38 PM (IST)

नादिया: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के गंगनापुर में एक बुर्जग नन उन्हीं हैवानों की माफी के लिए प्रार्थना कर रही हैं जिन्होंने उनसे गैंगरेप किया। रानाघाट हॉस्पिटल में दर्द से कराह रहीं नन को अपनी नहीं बल्कि स्कूल और वहां पढऩे वाले स्टूडेंट्स की सुरक्षा को लेकर चिंता जताती रहीं। उनसे मिलने वालों को आंखे उस समय भर जाती हैं जब वह कहती हैं आरोपियों को माफ कर दो। 

 
स्कूल में पढऩे वाले एक बच्चों के परिजनों ने कहा कि वह एक आध्यात्मिक आत्मा की है। लेकिन, हम आरोपियों को माफ नहीं कर सकते। उन लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 
 
आपको बता दें कि इस मामले में नदिया जिले के पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष ने बताया कि गिरतार लोगों से पूछताछ की जा रही है और जिले भर में तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है।पुलिस हाल में स्कूल अधिकारियों द्वारा एक सुरक्षा गार्ड को निकाल दिए जाने की रिपोर्ट पर भी हर कोण से जांच कर रही है। 
 
घोष ने कहा कि अपराध अनुसंधान विभाग (सीआईडी) की चार सदस्यीय एक टीम ने आज घटनास्थल का दौरा किया था। सीआईडी इस मामले की जंच कर रही है। घटना के विरोध में यहां से करीब 80किलोमीटर दूर गंगनापुर में लोगों ने सड़क और रेल यातायात बाधित करके प्रदर्शन किया।  राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने दोषियों को पकड़वाने में जनता से सहयोग करने को कहा। 
Advertising