पुरानी रंजिश के चलते दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Monday, Mar 16, 2015 - 07:12 AM (IST)

बराड़ा(निशांत): कस्बे में बने निजी कार्यालय पर पुरानी रंजिश के चलते गोली चलाने की वारदात सामने आई है। गोली दुकान का शटर छेदती हुई अंदर शीशे के दरवाजे को चकनाचूर करती हुई गुजर गई। इत्तेफाक उस समय कार्यालय में कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस थाना बराड़ा को दी है। शिकायत के तुरंत बाद सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी मौके का दौरा किया। पुलिस जहां मामले की जांच में जुटी है वहीं ए.सी.पी.अनिल कुमार ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल का दौरा किया है।

बराड़ा के करनाल कालोनी निवासी प्रेम कुमार ने कहा कि उसे धमकाने एवं जान से मारने की नीयत से गांव बराड़ा के ही कुछ युवकों ने उस पर हमला करवाया है। दुकान के अंदर रोशनी थी इसलिए शटर पर वार किया गया ताकि अंदर बैठे लोगों को गोली का निशाना बनाया जा सके। शिकायत में प्रेम ने कहा कि उसकी दुकान बराड़ा के मुख्य बस स्टैंड के सामने स्थित है जिसमें वह कार तथा जमीन खरीदने एवं बेचने का कार्य करता है। 13 मार्च 2015 को सायं 7 बजे वह अपनी दुकान बंद कर हर रोज की भांति अपने घर चला गया था।

14 मार्च सुबह जब उसके बेटे ने दुकान खोलने के लिए शटर उठाया तो पाया कि शटर में छेद है तथा शीशे के भीतरी दरवाजे में भी छेद है और दुकान के अंदर दूर-दूर तक कांच बिखरा हुआ है। प्रेम कुमार के अनुसार उसके भाई का गांव के ही कुछ लोगों के साथ ट्राली चोरी को लेकर विवाद चल रहा है। इसी के चलते उसे डराने के उद्देश्य से दुकान पर गोली चलाई है। जांच अधिकारी कुलवंत सिंह ने घटनास्थल का दौरा कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

इसके अलावा मामले की गंभीरता को देखते हुए सी.आई.ए. स्टाफ नारायणगढ़ के इंस्पैक्टर कुलदीप हेसह आदि की टीम ने मौके का मुआयना, वारदात का ढंग तथा अड़ोस-पड़ोस के लोगों से जानकारी जुटाई। बराड़ा थाना प्रभारी सुधीर तनेजा ने इस बारे में बताया कि दुकान पर गोली चलाई गई है। उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertising