पहले प्रेमिका को स्कॉर्पियो में बिठाकर मारी गोली और फिर...

Sunday, Mar 08, 2015 - 12:49 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र में एक प्रेमी द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को स्कॉर्पियो में बिठाकर गोली मारने के बाद खुद को भी खत्म कर लिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर ओमेगा सेक्टर स्थित जेपी पब्लिक स्कूल के पास जब लोगों ने गोलियों और स्कॉर्पियो सवार युवती की आवाज सुनी तो वह तुरंत वहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि कार में युवक और युवती लहूलुहान हालत में पड़े थे। लोगों ने दोनों को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

बताया गया है कि कार में मिले पर्स और अन्य सामान से युवक की पहचान भंगेल निवासी सचिन शर्मा (23), जबकि युवती की पहचान प्रिया त्यागी (21) के रूप में हुई। दोनों के घर आसपास हैं और उनमें प्रेम-प्रसंग चल रहा था। गत वर्ष तीन दिसंबर को सचिन की शादी ग्रेटर नोएडा के गांव कोंडली में हुई थी। दहेज में उसे स्कॉर्पियो मिली थी। वहीं प्रिया की शादी 7 फरवरी को छतरपुर, महरौली (दिल्ली) में हुई थी।

शनिवार को सचिन एक इंटरव्यू और फिर शादी में जाने की बात कहकर घर से निकल गया। सचिन किसी बहाने से प्रिया से ग्रेटर नोएडा आकर मिला। यहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके चलते सचिन ने प्रिया की छाती और पेट में गोलियां मार दी और इसके बाद खुद को खत्म कर लिया। पुलिस ने आशंका जताई है कि परिजनों ने दोनों की अलग-अलग जगह शादी कर दी है, जिसके चलते युवक ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना से चार परिवारों में कोहराम मच गया।
 

Advertising