होली पर गांव में छाया मातम !

Friday, Mar 06, 2015 - 06:53 AM (IST)

होडल(मधुसूदन): होडल नुंह सडक मार्ग पर गांव सौनहद के निकट बीती देर सायं ट्रैक्टर और बाईक की भिडंत में बाईक सवार बच्ची सहित देवर भाभी की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आसपास के सैंकड़ों लोग मौके पर एकत्रित हो गए और मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजन ओमवीर के बयान पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव में हुई इस घटना के बाद शोक व्याप्त है। मामले में जांच अधिकारी मंगल सिंह ने बताया कि सौंध के  नंगला सुंदर नगर निवासी राजेश 29 वर्ष अपनी पत्नी सीमा 26,बच्ची गुंजन  व छोटे भाई जगवीर 18 वर्ष के साथ बाईक पर सवार होकर बीती देर शाम होडल से गांव की तरफ जा रहा था। जब इनकी बाईक गांव सौंध स्थित राईस मिल के निकट पहुंची तो उसी समय अज्ञात ट्रैक्टर से भिडंत हो गई जिसमें सीमा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जगवीर व गुंजन की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

घटना में मृतक सीमा का पति राजेश गंभीर रूप से घायल बताया गया, जिसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम  कराकर परिजनों को सौंप दिया है। त्यौहार के मौके पर हुई दर्दनाक घटना से गांव में मातम छाया हुआ है।

Advertising