CM केजरीवाल नहीं माने PM मोदी की बात!

Thursday, Mar 05, 2015 - 10:35 PM (IST)

बेंगलुरु. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मधुमेह तथा खांसी के इलाज कराने के लिए वीरवार को बेंगलुरु पहुंच गए। केजरीवाल अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ केंपेगौड़ा एयरपोर्ट पर पहुंचे और जिंदल नेचर केयर रवाना हुए। जानकारी के मुताबिक केजरीवाल यहां दस दिनों तक रहेंगे। गौर रहे कि मोदी बेंगलुुरु में अपने इलाज के लिए आए हैं। केजरीवाल को पीएम मोदी ने सलाह दी थी कि वह खांसी के उपचार के लिए बेंगलुरु में डॉ. एचआर नागेंद्र से इलाज करवाएं।
 
लेकिन अभी तक केजरीवाल ने उनसे संपर्क नहीं किया है।  सलाह के बावजूद केजरीवाल डॉक्टर नागेंद्र के पास नहीं, बल्कि बेंगलुरू जिंदल नेचर पहुंचे। केजरीवाल ने इस आयुर्वेदिक अस्पताल के प्रीमियम सुइट्स में से एक नेस्ट बुक करवाया है। जानकारी के मुताबिक 10 दिनों के इलाज पर लगभग 25 हजार रुपए खर्च होंगे। यहां वह ब्लड शुगर के साथ-साथ खांसी का इलाज करवाएंगे। 
 
जानकारी के अनुसार चार डॉक्टरों के दल ने तुरंत मुख्यमंत्री का इलाज शुरू कर दिया है।  जिंदल नेचर केयर इंस्टिट्यूट के मुख्य चिकित्सा डॉक्टर बाबिना नंदकुमार ने कहा कि उनके खून में शुगर का लेवल अनियंत्रित है और खांसी की बीमारी है। अभी तक हमने मूल ईसीजी की है। शुक्रवार को हम उपवास और भोजन के बाद रक्त में शर्करा का स्तर जाचेंगे और उनके सामान्य स्वास्थ्य की जांच होगी।
Advertising