पहले मारा हैल्मेट फिर सरेआम की अश्लील हरकतें

Thursday, Mar 05, 2015 - 07:35 AM (IST)

फरीदाबाद(रजत): घरेलू विवाद के कारण यहां सैक्टर 21 में एक युवती को उसके जीजा ने हैल्मेट मार कर चलती स्कूटी से गिरा दिया। गिरते ही आरोपी उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। अन्य लोगों के आ जाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। युवती के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सैक्टर 21 डी में रहने वाली एक युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। उसकी बहन का विवाह राकेश नामक व्यक्ति के साथ हुआ था।

शादी के बाद कुछ समय तक तो ठीक ठाक चलता रहा। लेकिन पिछले कुछ समय से राकेश उसके परिवार के साथ गलत व्यवहार कर रहा था। जिसके कारण उसका अपने जीजा राकेश के साथ विवाद शुरू हो गया था। युवती का कहना है कि गतदिवस वह अपनी मां के साथ सब्जी लेने के लिए मंडी जा रही थी। दोनों सैक्टर 21 के पास से स्कूटी पर सवार होकर गुजर रहे थे। उसी दौरान उसका जीजा राकेश बाइक पर उनके पीछे पीछे चलने लगा।

कुछ दूरी पर जाकर राकेश ने हैल्मेट उतार कर उसकी स्कूटी पर मार दिया। संतुलन बिगड़ जाने से वह और उसकी मां स्कूटी से गिर गई। तभी राकेश उसके साथ गाली गलौच करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने सरेआम उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। उसने तुरंत शोर मचा दिया। अन्य लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया।

Advertising