हैवानियत की हद...

Thursday, Mar 05, 2015 - 07:33 AM (IST)

रोहतक- हैवानियत की घटनाएं रूकने का नाम ही नही ले रही है। ऐसी ही एक हैवानियत की घटना हरियाणा के रोहतक की है। जिसमें चाची और बुआ ने हैवानियत की हद को पार करते हुए अपनी ही सगी भतीजी की इज्जत लुटवी दी। इस मामले में पीड़िता की बुआ और चाची सहित पांच आरोपी शामिल थे। सीमा सहल की कोर्ट द्वारा 7 मार्च को आरोपियों को सजा सुनाई जाएगी। सूत्रों के अनुसार पीड़िता अपने माता-पिता के साथ शहर के थाने में पहुंची और शिकायत दी कि अक्तूबर 2012 को पीड़िता अपने घर में अकेली थी।उसके माता-पिता काम के सिलसिले में कहीं बाहर गए हुए थे। तभी उसकी चाची और बुआ किसी अनजान औरत को लेकर उसके घर आई और उसे किसी काम के बहाने से पुराने बस स्टैंड के पास ले गई ।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वहां पर पहुंचने के बाद उसकी बुआ और चाची ने उसे जबरदस्ती एक वैन में बिठा दिया। गाड़ी में बैठने के बाद ड्राइवर उसे हिसार रोड़ की तरफ ले गया। पीड़िता ने बताया कि वैन की अगली सीट पर एक लड़की बैठा था जिसे वह पहले से जानती थी।इसके बाद आरोपी उसे एक बंद फैक्टरी में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह आरोपी उसे वही छोड़कर फरार हो गए। थोड़े समय के बाद उसकी बुआ,चाची और महिला आई और उसे ऑटो में बिठाकर घर ले आई।

पीड़िता ने बताया कि वह काफी डर गई थी इसलिए उसने पहले दिन कुछ नही बताय लेकिन दूसरे दिन हिम्मत करके अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बताया और पुलिस स्टेशन जाकर बुआ,चाची महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है। अदालत में मामले की सुनवाई चल रही थी। पांचों आरोपियों को दोषी पाया गया है। 7 मार्च को आरोपियों को सजा सुनाई जाएगी।

Advertising