होली उत्सव पर बाजारों में पीएम मोदी का जलवा

Wednesday, Mar 04, 2015 - 09:02 PM (IST)

 पटना. पीएम नरेंद्र मोदी ने रंगों के त्योहार होली के लिए सजे बाजारों पर भी अपना कब्जा जमा लिया है। बाजारों में मोदी से जुड़ी हर साम्रगी को लोग हाथोंहाथ ले रहे हैं। इस कारण होली से पहले ही कई दुकानों में मोदी सामग्री आउट ऑफ स्टॉक हो गई है। होली को आने में अब महज एक दिन ही बाकी रह गया है।
 
बिहार की राजधानी पटना के बाजार होली की सामग्री से भरे हैं, और राजधानीवासी अपनी जरूरत की चींजे खरीदने सड़कों पर उमड़ पड़े हैं। रंगों के बिना होली की कल्पना नहीं की जा सकती है, तो जाहिर है कि बाजार में सर्वाधिक भीड़ रंग और पिचकारी की दुकानों पर है। वैसे तो इन अस्थायी दुकानों पर सैकड़ों सामान हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ी साम्रगी सर्वाधिक पसंद की जा रही है। बच्चे, युवा और बुजुर्ग सभी सभी मोदी मास्क, हैट, पिचकारी और गुलाल की मांग कर रहे हैं। 
 
एक दुकानदार का कहना है कि हर कोई पीएम मोदी से जुड़ी सामग्री की मांग कर रहा है। उन्होंने बताया कि बच्चो और युवाओं का जोर जहां मोदी मास्क और हैट पर है। वहीं महिलाएं और लड़कियां मोदी से जुड़े चश्में की मांग कर कर रही है। इसके अलावा बच्चे मोदी पिचकारी काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मोदी की एक पिचकारी की कीमत 90 रुपए से 150 रुपए के बीच है। 
Advertising