गर्लफेंड की हिम्मत के आगे हारा आशिक, कॉलर पकड़ रचाई शादी

Wednesday, Mar 04, 2015 - 08:32 PM (IST)

नवादा. एक आशिक को अपनी गर्लफेंड से पीछा छुड़ाना उस समय महंगा पड़ गया, जब सभी लोगों के सामने उसकी गर्लफेंड उसे कॉलर से खींच कर पुलिस स्टेशन ले गई, तथा शादी के लिए हामी करवाई। मामला नवादा का है। जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के अब्दालपुर निवासी राजेंद्र महतो की पुत्री चंपा और हिसुआ के सिंघौली निवासी रामदेव महतो के बेटे नरेश कुशवाहा उर्फ अमरजीत के बीच पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग था। चंपा के मुताबिक अमरजीत ने शादी का वादा किया था।

 

चंपा ने बताया कि वीरवार को जब उसे फोन पर मिलने के लिए पास के एक मंदिर में बुलाया तो अमरजीत ने कहा कि अब बहुत हो चुका। तुम मुझे भूल जाओ। इतना सूनने पर चंपा का गुस्सा सात आसमान हो गया तथा वह उससे मिलने चली गई। अमरजीत से मिलने के बाद उसने कहा कि तुम मंदिर में मेरे सात सात फेरे ले लो या खुल कर मुझे बताओ कि क्या चाहते हो। इस पर अमरजीत टालमटोल करने लगा। इस पर चंपा को फिर से गुस्सा आया तथा उसने कहा कि अब बहुत हो चुका। इस दौरान आस पास में लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। बेचारा लड़का क्या करता।

उसने धीरे से कहा कि कोर्ट में शादी करते हैं। पर कोर्ट में जब दोनों की शादी के शपथ पत्र की औपचारिकताएं पूरी की जा रही थीं तभी लड़का धोखे से निकल भागा। इसके बाद चंपा ने उसे कॉलर से पकड़ा ओर शादी के इकरारनामे पर हस्ताक्षर करा कर दम लिया। प्रेमी युगल बकायदे पति-पत्नी के रूप में वहां से बाहर निकले।

 
Advertising