आज हुकुम के इक्के का नाम केजरीवाल हो गया: योगेंद्र यादव

Wednesday, Mar 04, 2015 - 04:34 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में चल रही कलह अब जग जाहिर हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, ‘आप’ की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की आज होने वाली बैठक में पार्टी नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी से निकाला जा सकता है। इन पर पार्टी पर कब्जे की साजिश रचने का आरोप है।
 
वहीं, आप नेता योगेंद्र यादव ने इस मामले में कहा कि हम इस अग्निपरीक्षा से पार पाएंगे और गर्व से कहेंगे कि हां, हम दूसरों से अलग हैं। वह और प्रशांत पीएसी में बदलाव के पक्ष में हैं, ताकि राज्यों को भी मौका मिल सके। उनका कहना है कि कोई भी राजनीतिक दल, परिवार या दफ्तर सब ठीक होने का दावा नहीं कर सकता, कुछ ना कुछ मुद्दे और परेशानियां होते हैं। अगर वह PAC में नहीं भी रहें, तो भी काम करते रहेंगे। बस यही कहना है, ना तोड़ेंगे, ना छोड़ेंगे, बल्कि सुधारेंगे और खुद भी सुधरेंगे।

केजरीवाल के सवाल पर योगेंद्र यादव ने कहा, "केजरीवाल ईमानदार राजनीति के प्रतीक हैं, लेकिन आज हुकुम के इक्के का नाम केजरीवाल हो गया है।" उन्हें यकीन है कि केजरीवाल कार्यकर्ताओं की इच्छा का सम्मान करेंगे। उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के एक गुट का आरोप है कि योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण मीडिया में पार्टी की अंदरुनी खबरें गलत तरीके से लीक करते थे। आम आदमी पार्टी ने इसके सबूत के तौर पर एक पत्रकार का स्टिंग भी किया है। 
Advertising