आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जारी, केजरीवाल नहीं योगेंद्र यादव शामिल

Wednesday, Mar 04, 2015 - 03:06 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की आज बैठक है। सूत्रों के मुताबिक आज होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी से निकाला जा सकता है। प्रशांत और योगेंद्र पर पार्टी पर कब्जे की साजिश रचने का आरोप है।

वहीं इस बैठक में प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव भी शामिल होंगे। पहले प्रशांत ने बैठक की तारीख बढ़ाने के लिए चि_ी लिखी थी। उनका कहना था कि वो शहर से जा रहे हैं, लेकिन पार्टी ने उन्हें अनसुना कर दिया। सोमवार दिनभर प्रशांत और योगेंद्र ने इस बैठक में शामिल होने पर आनाकानी की, लेकिन अब प्रशांत का कहना है कि ये बैठक उनके लिए बेहद अहम है, तो वहीं योगेंद्र ने कहा कि वो किसी भी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं।

उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। कहा जा रहा है कि वो बीमार हैं। हांलाकि मंगलवार को कलह पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि वो दुखी है।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के एक गुट का आरोप है कि योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण मीडिया में पार्टी की अंदरुनी खबरें गलत तरीके से लीक करते थे। आम आदमी पार्टी ने इसके सबूत के तौर पर एक पत्रकार का स्टिंग भी किया है।

Advertising