AAP के ''कलेश'' से केजरीवाल की तबीयत हुई खराब!

Tuesday, Mar 03, 2015 - 02:18 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिनों के लिए छुट्टी पर जा रहे हैं। दरअसल, केजरीवाल को डॉक्टरों ने सलाह दी है कि डायबिटीज़ और खांसी के लिए 10 दिन की नैचुरोपैथी की ट्रीटमेंट कराएं। सूत्रों का कहना है कि लगातार तनाव की वजह से ओरल मेडिसिन और इंसुलिन के बावजूद मुख्यमंत्री का ग्लूकोज लेवल घट नहीं रहा है। छुट्टियों के दौरान वह नैचरॉपथी तरीके से डायबिटीज का इलाज कराएंगे। 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण और अरविंद केजरीवाल के समर्थक आमने-सामने हैं। कल राष्ट्रीय कार्यकारिणी बुलाई गई है और संभावना जताई जा रही है कि योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को कम-से-कम पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति से निकाल दिया जाएगा। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अगले दिन अरविंद केजरीवाल मानेसर स्थित नैचरॉपथी सेंटर के लिए रवाना हो जाएंगे।

 
मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक केजरीवाल का शुगर लेवल 300 तक पहुंच गया है। डॉक्टरों का कहना है कि ड्रग्स और इंसुलिन की डोज के बाद भी अगर शुगर लेवल कंट्रोल में न रहे, तो ऐसे मरीज को खराब असर से बचने के लिए तुरंत इसे कंट्रोल में लाने के लिए इलाज कराना चाहिए। डॉक्टरों का मानना है कि शुगर लेवल ज्यादा होने से बॉडी के कई ऑगन्र्स डैमेज हो सकते हैं।
Advertising