साध्वी बोली, जला दो तीनों खानों की तस्वीरें

Monday, Mar 02, 2015 - 05:18 PM (IST)

देहरादून: बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने इस बार बॉलीवुड की खान तिकड़ी, सलमान-शाहरुख-आमिर को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। रविवार को विहिप की सभा में साध्वी प्राची ने कहा कि शाहरुख, आमिर और सलमान खान के साथ आजम खान लव जिहाद के लिए जिम्मेदार हैं।

साध्वी ने हिंदुओं से अपील की है वह आमिर, सलमान और शाहरुख खान की फिल्में न देंखे और साथ उनकी तस्वीरों को अपने घरों में न लगाएं। साध्वी ने कहा, ''इन तीन खानों की फिल्मों से हमारे बच्चों को समुचित संस्कार नहीं मिलता। तीनों खानों की तस्वीरें उतारकर होली जला दो।''

साध्वी ने कहा कि मारे बच्चों को खानों की फिल्म से सही संस्कार नहीं मिलेंगे। वे लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने हिंदुओं से अपील की कि वे दीवारों पर खान बंधुओं के पोस्टर न लगाएं। साध्वी के मुताबिक, लव जिहाद दो धर्म के लोगों की शादी नहीं है, बल्कि किसी के धार्मिक विश्वास को जबरन बदलना है। हिंदू संगठन इस बात को कत्तई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

वहीं, साध्वी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी सुझाव दिया है कि उन्हें भारतीय लड़की से शादी करके सेटल हो जाना चाहिए। साध्वी ने मदर टेरेसा की आलोचना करते हुए भी कहा कि वह धर्मान्तरण विरोधी कानूनी के खिलाफ थीं।

Advertising