कमरे में ले जाकर किया बलात्कार का प्रयास

Monday, Mar 02, 2015 - 07:43 AM (IST)

फरीदाबाद(रजत): घर में 10 साल की बच्ची को अकेला देख एक युवक ने उसे दबोच लिया और कमरे के अंदर ले गया। जहां आरोपी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की बच्ची के सहम जाने पर आरोपी उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास करने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर पड़ोस की एक महिला वहां पहुंच गई, जिसे देख कर आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची के बयान पर थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक एनएच एक में रहने वाली 10 साल क रिया (बदला हुआ नाम) ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है और एक स्कूल में पढ़ रही है। उसके माता पिता ने सुमन नामक महिला के साथ मिल कर मकान किराए पर लिया हुआ है। उसके माता-पिता एक कंपनी में काम करते हैं। गतदिवस उसके स्कूल की छुट्टी थी। सुबह उसके माता-पिता अपने काम पर चले गए। कुछ देर बाद ही सुमन का भाई विनोद उससे मिलने के लिए घर आ गया। भाई से बातचीत करने के बाद सुमन भी काम पर चली गई, जबकि उसका भाई वहीं पर ही रूक गया था।

घर में उसे अकेला देख विनोद ने उसे दबोच लिया। वह उसे पकड़ कर कमरे के अंदर ले गया। वहां जाते ही विनोद ने उसके साथ अश्लील हरकते शुरू कर दी। विरोध करने पर विनोद उसके साथ मारपीट करने लगा जिससे वह बुरी तरह सहम गई। जिसके बाद विनोद ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास शुरू कर दिया। उसी दौरान उसने हि मत कर किसी तरह शोर मचा दिया। शोर सुन कर पड़ोस की एक महिला वहां पहुंच गई। जिसे देख कर आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। उसने परिजनों की मदद से पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Advertising