शर्मसार : नशा देकर किया दुष्कर्म फिर बनाई अश्लील वीडियो

Monday, Mar 02, 2015 - 07:42 AM (IST)

हिसार: देशभर में छेड़छाड़ व दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के जींद जिला निवासी हिसार के मोबाइल सैंटर में काम करने वाली छात्रा का है। छात्रा के साथ युवकों ने दुष्कर्म कर उसका अश्लील एमएमएस बना लिया। छात्रा ने बताया कि उसका अश्लील एमएमएस बना बलैकमेल कर उसके साथ कई बार रेप किया गया। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा में बताया कि युवक तथा दो महिलाएं उसका शारिरिक तथा मानसिक दोनों रूप से शोषण करते थे, जब वह इस बात का विरोध करती थी तो व उसको धमकी देते थे कि वह उसका एमएमएस इंटरनैट पर डाल देंगें।

वे उसके साथ मारपीट तथा जान से मारने की धमकी भी देते थे। छात्रा ने बताया कि वे उसके साथ दुष्कर्म करने से पहले उसे नशा देते थे और कभी होटल तो कभी नई-नई जगहों पर ले जाकर दुष्कर्म करते थे। पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि जब वह काम पर आती थी तो मुकेश उसे नशीला पदार्थ पिला देता था। नशे में होने के कारण युवक ने उसका अश्लील एमएमएस बना लिया। अश्लील एमएमएस बनाने के बाद वह उससे अश्लील हरकतें करने लगा और विरोध करने पर एमएमएस इंटरनैट पर डालने की धमकी देने लगा।

पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रही एएसआई निर्मला देवी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Advertising