आम बजट ने दिया जनता को बड़ा झटका

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2015 - 06:59 AM (IST)

रतिया(पंकेस): केंद्र सरकार द्वारा आम बजट पेश करने के बाद जनता को महंगाई का एक बड़ा झटका देते हुए पैट्रोल के दामों में 3.18 व डीजल पर 3.09 के दाम की बढ़ौतरी करके लोगों की जहां कमर तोड़ कर रख दी, वहीं जैसे ही पैट्रोल व डीजल के दामों की घोषणा पंप मालिकों को मिली तो कुछ पंप मालिकों ने देर सायं पैट्रोल पंप बंद कर दिए या पैट्रोल न होने का बहाना बनाकर पैट्रोल डालने में देरी करनी शुरू कर दी जिसके चलते लोगों को परेशानी सामना करना पड़ा।

गांव चंदो के गुरतेज सिंह, चिम्मों के बलकार सिंह, शहर के वार्ड नं. 14 के रामकुमार आदि ने रात्रि को पम्प मालिकों द्वारा पंप बंद करने व देरी को लेकर पंजाब केसरी को बताया। इस बारे में एस.डी.एम. से बात करने की कोशिश की तो उनका फोन बंद पाया गया। फिर इस बारे खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी सुखविंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने जाकर शहर के कई पंपों का दौरा किया व कई बंद पड़े पंपों को तेल बांटना शुरू करवाया गया। यह आंख-मिचौली का खेल देर रात तक चलता रहा, क्योंकि पैट्रोल के बड़े दाम शनिवार रात 12 बजे से ही लागू होने थे।

क्या कहना है खाद्य आपूर्ति विभाग का:
इस बारे में खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी सुखविंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें रात को इस बाबत शिकायत अवश्य मिली थी तथा उन्होंने इस मामले को उनके अधीन न आने के बावजूद उन्होंने मौके पर जाकर कई बंद पड़े पंपों पर तेल डालने का कार्य पुन:शुरू करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News