तस्वीरों में देंखे: मामूली झगड़े में भाई, भतीजों का बहाया खून

Sunday, Mar 01, 2015 - 01:23 PM (IST)

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में 2 भाईयों का गुस्सा सिर इस कदर चढ़ा कि पानी को लेकर हुए झगड़े में बड़े भाई ने न केवल अपने छोटे भाई के साथ बल्कि अपने 2 भतीजों को नींद सुला दिया।

हत्या के बाद शवों को खुर्द-बुर्द करने का भी प्रयास किया गया। आरोपियों ने एक शव को तो नहर में फेंक दिया, लेकिन पुलिस को आता देख अपने मंसूबों में पूरी तरह कामयाब नहीं हो पाए।

पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पुलिस ने नहर किनारे पड़े दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी अनुसार 54 वर्षीय रामफल अपने बेटों 28 वर्षीय सुमित और 24 वर्षीय दीपक के साथ पानी की पाइप लाइन को जोड़ने का कार्य कर रहे थे। इस दौरान रामकिशन बेटों के साथ वहां पहुंचा।

दोनों में कनेक्शन जोड़ने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद रामकिशन वहां से चला गया। देर रात करीब दस बजे दोबारा अपने परिवार के सदस्यों के साथ पहुंचा। दोनों पक्षों में दोबारा कहासुनी शुरू हो गई। अचानक उन्होंने रामफल और उसके दोनों बेटों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जिससे तीनों वहीं ढेर हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर रामफल के परिवार की महिलाएं बाहर आईं, तो उनके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertising