PIcs: कुमार विश्वास के कार्यक्रम में जमकर हुआ हंगामा

Sunday, Mar 01, 2015 - 12:51 PM (IST)

बुलन्दशहर(मनोज): नगर के डी.ए.वी. पी.जी. कॉलेज में मुख्य अतिथि बनकर आए ‘आप’ नेता कुमार विश्वास के कार्यक्रम में ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्त्ताओं व ‘आप’ कार्यकर्त्ताओं में जमकर मारपीट हुई और पुलिस ने 6 छात्रों को हिरासत में ले लिया है। 

 
प्राप्त जानकारी के अनुसार डी.ए.वी. डिग्री कॉलेज के मुख्य हाल में साहित्य का समापन के अंतिम दिन आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कुमार विश्वास मुख्य अतिथि कॉलेज में आए थे।
 
 कुमार विश्वास कॉलेज के प्राचार्य डा. विकास शर्मा के छोटे भाई हैं। कार्यक्रम के शुरूआत के बाद पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कृष्णपाल के नेतृत्व में ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्त्ता एक ज्ञापन कुमार विश्वास को देने के लिए जब मंच पर चढ़े तो ‘आप’ कार्यकर्त्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। 
 
जिससे ए.बी.वी.पी. के कार्यकत्र्ताओं ने जब इसका विरोध किया तो दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए जिसकी सूचना छात्रों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है और पुलिस ने के.पी., प्रशांत, सुभव गोयल, रविन्द्र लोधी, पुनीत सागर, राहुल सिंह व अमरपाल लोधी को हिरासत में ले लिया। हंगामे के बाद कुमार विश्वास कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर चले गए।
Advertising