''मंत्री का पता बताओ, एक लाख नकद इनाम पाओ''

punjabkesari.in Saturday, Feb 28, 2015 - 03:31 PM (IST)

यमुनानगर (हरिंद्र सिंह): इस लापता मंत्री का पता बताओ एक लाख रुपए पाओ। जी हां कुछ ऐसी ही शिकायत और इनाम का चर्चा यमुनानगर के लघु सचिवालय में पहुंची। चुनावों में बड़े-बड़े वादे करने के बाद जब अंबाला से सांसद रत्नलाल कटारिया की एक नहीं चली तो वह लापता हो गए हैं ऐसे में यमुनानगर के लघु सचिवालय में पहुंचे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने सीएम विंडो पर अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति सांसद रत्नलाल कटारिया का पता बताएगा उसे एक लाख रुपए नकद इनाम दिया जाएगा।

 

दरअसल कटारिया ने जो वादे यमनुानगर के लोगों से किए थे उन पर वह खरा नहीं उतरे हालांकि कटारिया ने कुछ दिन पहले जब रेल बजट आना था तो यह साफ कर दिया था कि अंबाला से चंडीगढ़ के लिए रेलवे लाइन इस बजट में पास हो जाएगी ऐसे में रेल बजट में यमुनानगर तो क्या हरियाणा को ही कुछ नहीं मिला।
 

लिहाजा सांसद की इन बातों को लेकर जब यमुनानगर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने कटारिया से मिलने की बात सोची तो सांसद महोदय उन्हें नहीं मिले इस पर आप कार्यकर्त्ताओं का कहना है कि कटारिया का यमुनानगर में कोई भी कार्यालय नहीं है हालांकि सासंद कटारिया ने तो यहां के गांव खदरी को गोद भी ले रखा है और ऐसे में उनसे संपर्क करना बड़ा ही कठिन काम है।

आप पार्टी के कार्यकर्त्ता अमरपाल की माने तो उन्होंने कई बार कटारिया से संपर्क करना चाहा लेकिन वे नहीं मिले और न ही अंबाला में उनका कुछ अता-पता नहीं चला तो अमरपाल ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए यह ऐलान कर दिया कि जो भी व्यक्ति सांसद रत्नलाल कटारिया के यमुनानगर कार्यालय का पता बताएगा उसे एक लाख रुपए नकद इनाम दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News