पड़ोसी ने किया बच्ची से दुष्कर्म

Saturday, Feb 28, 2015 - 07:43 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : मेवला महाराजपुर में स्कूल जा रही एक बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने रोक लिया। आरोपी बच्ची को जबरन अपने कमरे में ले गया। वहां जाकर आरोपी ने डरा धमका कर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची के रोने पर आरोपी ने उसे रुपए देकर घर भेज दिया। इस तरह की हरकत आरोपी द्वारा गतदिवस भी बच्ची के साथ की गई। जिसके बाद बच्ची ने परिजनों को सबकुछ बता दिया। बच्ची के बयान पर थाना सूरजकुंड पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मेवला महाराजपुर में रहने वाली रिया (बदला हुआ नाम) ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहती है और इलाके के एक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ रही है। जबकि उसके पिता एक कंपनी में काम करते है। उसके पड़ोस में रहने वाले शारदा सोनी नामक व्यक्ति के बच्चे भी उसी स्कूल में पढ़ते हैं। शारदा सोनी अपने घर के एक कमरे में दर्जी की दुकान चलाता है। पिछले दिनों एक दिन वह स्कूल जा रही थी। तभी शारदा ने उसे रोक लिया।

वह उसका हाथ पकड़ कर अपने कमरे में ले गया। वहां जाते ही शारदा ने उसके साथ अश्लील हरकते शुरू कर दी। विरोध करने पर शारदा ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिससे वह सहम गई। इसके बाद आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। बाद में आरोपी ने उसे यह बात किसी को न बताने के धमकी भी दी। डर की वजह से उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

अन्य दिनों की तरह गतदिवस सुबह भी वह स्कूल पहुंची तो शारदा अपने बच्चों को छोडऩे के लिए आया हुआ था। बच्चों को अंदर भेज कर शारदा ने उसे गेट पर ही रोक लिया। आरोपी उसे फिर अपने कमरे में ले गया और डरा धमका कर गलत काम करने लगा। बाद में आरोपी ने उसे दस रुपए का नोट देकर घर भेज दिया। साथ ही आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी।
Advertising