पूरी टिकट काटने के चक्कर में पहुंचा अस्पताल

Saturday, Feb 28, 2015 - 07:42 AM (IST)

भिवानी (पंकेस): भिवानी में एक बुजुर्ग को पूरी टिकट देने पर एक आवारा युवक द्वारा बस कंडक्टर की उंगली खाने का नया मामला सामने आया है। पीड़ित कंडक्टर को चौ. बंसीलाल सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी न होने पर रोङवेज यूनियन ने आंदोलन करने की चेतावनी दी है। सिवानी से भिवानी आते समय रोङवेज बस में जब कंडक्टर विकास ने एक बुजुर्ग से टिकट मांगी तो उसने आधी टिकट देने को कहा।

जब कंडक्टर बुजुर्ग से उसका वरिष्ठ नागरिक पहचान पत्र या वोटर कार्ड पहचान पत्र में से कोई एक दिखाने को कहा तो बुजुर्ग ने ये न होने पर पूरी टिकट ले ली लेकिन साथ में बैठा युवक बिना कारण ही कंडक्टर से बुजुर्ग को पूरी टिकट देने पर झगडऩे लगा। कंडक्टर विकास ने बताया कि जब बस मोहिला गांव के पास पहुंची तो टिकट को लेकर झगड़ रहे युवक ने उसकी उंगली खा ली। इसके बाद बस में सवार सवारियों की मदद से उस युवक को सिवानी पुलिस के हवाले किया लेकिन पुलिस ने कहा कि पहले इलाज करवाओ, आरोपी को फिर पकड़ लेंगे।

इसके बाद वह सिवानी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा लेकिन वहां से उसे भिवानी के चौधरी बंसीलाल सामान्य अस्पताल में रैफर कर दिया। वहीं, घायल कंडक्टर से मिलने आए, रोङवेज यूनियन के वरिष्ठ उपप्रधान नरेंद्र कुमार ने कहा कि चालक-परिचालकों पर रोजाना जनलेवा हमले हो रहे हैं, जिन पर रोक लगाने के लिए सरकार को कदम उठाने चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो रोडवेज यूनियन आंदोलन करेगी।
Advertising