सस्ती खरीददारी के चक्कर में गंवाए लाखों

Friday, Feb 27, 2015 - 07:33 AM (IST)

होडल (मधुसूदन): मोबाइल फोन पर सस्ता माल खरीदने के चक्कर में नागपुर निवासी एक व्यक्ति साढ़े 9 लाख रुपए गवां बैठा। सस्ता माल लेने की सूचना पर पहुंचे युवक को टटलूूबाजों ने बंधक बना लिया और नागपुर में किसी युवक को भेजकर साढ़े 9 लाख रुपए हड़प लिए। पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीआईए पुलिस को जांच के लिए सौंप दिया है।  घटना 2 अक्तूबर 2014 की बताई गई है।

प्रभारी नानक चंद ने बताया कि नागपुर निवासी प्रेम रतन कौशल के मोबाईल पर दीपक अग्रवाल व कांतिलाल नामक युवकों ने सस्ते दामों में टायर देने को बुलाया। उनके द्वारा बताए गए कीमत की जानकारी प्रेम रतन ने अपने पिता नारायण को दी। इसके बाद उक्त दोनों युवकों ने प्रेम रतन को टायर देने के लिए होडल रेलवे स्टेशन पर बुला लिया। जब प्रेम रतन ने स्टेशन पर बताए गए पहुंच स्थान पर सम्पर्क किया तो वहां एक कार में सवार दो युवक उसे लेने पहुंच गए।

उक्त दोनों युवक नागपुर निवासी व्यापारी को कार में काफी देर तक घुमाते रहे। बाद में एक अनजान जगह पर ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। जहां प्रेम रतन को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और उसके पास रखे लाखों रुपए की नकदी, मोबाइल व एटीएम कार्ड अपने कब्जे में ले लिए। प्रेम रतन के परिजन ने बदमाशों द्वारा नागपुर में बताए गए स्थान पर भुगतान कर दिया। घटना के बाद बदमाश पीडित युवक को जंगल में छोडकर फरार हो गए। पीडित प्रेम रतन ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी।

Advertising