PIX: लालू मुलायम बने संबंधी, तेज प्रताप व राजलक्ष्मी हुए एक दूसरे के, शमिल हुई कई हस्तियां

Friday, Feb 27, 2015 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली.  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव अब एु दूसरे के रिश्तेदार हो गए हैं। वीरवार को मुलायम सिंह के पोते तेज प्रताप की लालू की बेटी राजलक्ष्‍मी से शादी हो गई। यह शाही शादी दिल्‍ली के अशोका होटल में
संपन्‍न्‍ा हुई।  बारातियों के स्वागत का इंतजाम होटल अशोका के कन्वेंशन हॉल में किया गया था।  बारातियों में समाजवादी प्रमुख मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, लालू के समधी जीतेंद्र यादव, कई पारिवारिक सदस्य और नजदीकी दोस्त मौजूद थे।  लालू यादव ने भी बारातियों का स्वागत बड़े ही शान से किया।
 
इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, प्रियंका गांधी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, साक्षी महाराज, शरद यादव, सुखबीर सिंह बादल, मुक्ती मोहम्मद, सईद, जया बच्चन सहित राजनीतिक जगत के कई दिग्गज शामिल थे। लालू के समर्थक भी बड़ी तादाद में होटल अशोका पहुंचे। उनमें से कई ऐसे थे जो बिना आमंत्रण के ही शादी समारोह में पहुंच गए थे। हालांकि सुरक्षा कारणों से उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। समर्थकों ने कहा कि इस बात से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता की उन्हें आमंत्रण नहीं मिला है, वो सब लालू यादव को बहुत प्यार करते हैं इसलिए यहां आए हैं। 
Advertising